बिग बॉस 16: लड़ाई के दौरान साजिद खान ने अर्चना गौतम से कहा ‘औकात देख अपनी’


फिल्म निर्माता साजिद खान और उनकी बिग बॉस 16 की सह-प्रतियोगी अर्चना गौतम के बीच बदसूरत लड़ाई हो गई और उन्होंने शो में एक-दूसरे के माता-पिता को खींच लिया। साजिद ने यह घोषणा करके यह सब शुरू किया कि कुछ लोग मानते हैं कि उनके पिता बिग बॉस चलाते हैं और अर्चना चिढ़ गईं और उन्होंने कहा कि वह अपने पिता से शो चलाने के लिए कहें। (यह भी पढ़ें: फैंस ने अर्चना गौतम के ऐसा करने के बाद साजिद खान के लिए परफेक्ट एंटीडोट बताया)

मंगलवार के एपिसोड के तुरंत बाद प्रसारित हुए प्रोमो में साजिद ने कहा कि शो में कुछ लोगों का मानना ​​है कि उनके पिता शो के मालिक हैं। “लोगों को लगता है उनके बाप का शो है।” अर्चना ने तुरंत जवाब दिया, “मेरा बाप इतना अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते, आप अपने पापा को बोल देंगे ना वो चला लेंगे” आपके पिता शो चलाने के लिए)।”

साजिद गुस्से में आकर खड़ा हो गया और उसने अर्चना को ट्रक से बाहर निकलने के लिए कहा। वह चिल्लाया, “तूने मेरे बाप का नाम लिया! अब चल उतर। औकात देख अपनी।”

अर्चना उसने भी अपना आपा खो दिया और कहा, “मेरी माँ और बाप पे जा रहा है, अपनी माँ पर जा। फड़ के रख दूंगी।’ शिव ठाकरे और एमसी स्टैन को साजिद को रोकने की कोशिश करते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने अर्चना की ओर इशारा किया।

मंगलवार के एपिसोड में, अर्चना शरारती मूड में थी और घर के चारों ओर झगड़े को प्रज्वलित करने के लिए चली गई। उन्होंने घर के कामों के बंटवारे को लेकर सुम्बुल तौकीर खान के खिलाफ टीना दत्ता को उकसाया। इसके बाद टीना ने सुम्बुल के बारे में अपनी कभी न खत्म होने वाली शेखी बघारना शुरू कर दिया – कैसे उसे सौंपे गए काम पर टिके रहना चाहिए और कैसे वह उस बंधन के साथ सहज नहीं है जो टीना शालिन भनोट के साथ साझा करती है।

पिछले हफ्ते जब साजिद घर के कप्तान थे तब अर्चना की उनके साथ कुछ कहा-सुनी हुई थी। बिग बॉस 16 कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे प्रसारित होता है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *