कॉमेडियन के अंतिम संस्कार के दौरान फूट-फूट कर रोई राजू श्रीवास्तव की पत्नी, बेटे आयुष्मान ने किया अंतिम संस्कार


गुरुवार को अभिनेता-हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव दिल्ली के निगमबोध घाट में हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार के नए दृश्य सामने आए हैं जहां उनके परिवार, दोस्त और करीबी लोग उनके अंतिम संस्कार के दौरान नजर आ रहे हैं। उनके पार्थिव शरीर को सफेद फूलों से सजी एक एम्बुलेंस में ले जाया गया। यह भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव के भतीजे का कहना है कि उनकी मृत्यु दूसरे कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई

अंतिम संस्कार के दौरान राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव रो पड़ीं। अंतिम संस्कार के दौरान उनके बेटे आयुष्मान की आंखों से आंसू निकलने के दौरान वह फूट-फूट कर रोती नजर आईं। सुनील पाल और एहसान कुरैशी, निर्देशक मधुर भंडारकर और गायक राम शंकर उन अन्य लोगों में शामिल थे जिन्होंने कॉमेडियन को अंतिम श्रद्धांजलि दी।

राजू श्रीवास्तव का दिल्ली में अंतिम संस्कार किया गया। (पीटीआई फोटो) (पीटीआई)

इस बीच, कई प्रशंसकों ने भी कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दी। पार्थिव शरीर को दिल्ली श्मशान घाट ले जाते समय नारे भी लगाए गए। कई हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

राजू श्रीवास्तव 58 वर्ष के थे। 41 दिनों के अस्पताल में भर्ती रहने के बाद बुधवार सुबह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में उनका निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल में जिम में वर्कआउट के दौरान राजू को सीने में दर्द हुआ और वह गिर पड़ा। उसके ट्रेनर ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस बीच, परिवार जल्द ही प्रार्थना सभा आयोजित करेगा। राजू के भाई दीपू ने पीटीआई-भाषा को बताया कि उन्होंने अभी तक इसके लिए जगह तय नहीं की है।

2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद राजू श्रीवास्तव प्रसिद्धि के लिए बढ़े। शो के अलावा, वह 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा थे और अमिताभ बच्चन के नाम से भी लोकप्रिय थे। नकल। वह मैंने प्यार किया और बाजीगर जैसी फिल्मों में नजर आए। उन्होंने उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष के रूप में भी कार्य किया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.