अदिति शर्मा: फिल्में और ओटीटी वास्तविकता के काफी करीब हैं


अभिनेता अदिति शर्मा हाल ही में एक रोल पर हैं। अगले साल जनवरी में उनकी हिंदी और तेलुगु फिल्म की शुरुआत के साथ, युवा कलाकार दो साल के अंतराल के बाद टीवी पर वापस आने के लिए समान रूप से उत्साहित हैं।

“बहुत कम समय में बहुत कुछ हो रहा है। टेलीविजन में आने के बाद मैं वास्तव में फिल्मों में हाथ आजमाना चाहता था कलीरें (2018) और ओटीटी में दुर्घटना (2021)। मैं अपने आप को वास्तव में भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे अपने करियर के शुरुआती चरण में बेहतरीन पटकथाएं मिलीं। फिल्मों में कौन नहीं आना चाहता? सिल्वर स्क्रीन के लिए शूटिंग करना वास्तव में जादुई है और अभिनेता बनने से पहले ही मुझे इस माध्यम से प्यार हो गया था, ”शर्मा कहते हैं।

अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “मेरी दोनों फिल्में कथानक और उपचार के मामले में बिल्कुल अलग हैं। हिंदी फिल्म का नाम है अनुपयुक्त जबकि हिटमैन बिष्णु अधिकारी के साथ एक तेलुगु परियोजना है। मुझे साउथ की फिल्में उनके कंटेंट की वजह से देखने में बहुत मजा आया। बॉलीवुड उनकी सामग्री का रीमेक बनाने में व्यस्त है और इसलिए जब मुझे मूल तेलुगु फिल्मों में से एक का हिस्सा बनने का अवसर मिला, तो मैं वास्तव में बहुत खुश हुआ।

“एक दक्षिण भारतीय फिल्म में काम करना जीवन भर का अनुभव था। पूरा प्रोजेक्ट हैदराबाद में स्थापित किया गया था और हमने दो महीने से अधिक समय तक शूटिंग की। मैंने फिल्मों की शूटिंग का वास्तविक दुनिया का अनुभव प्राप्त किया। टीवी मेलोड्रामा के बारे में है जबकि फिल्में और ओटीटी वास्तविकता के बहुत करीब हैं। यही कारण है कि जब भी आप मुझे दक्षिण की और फिल्मों में देखेंगे, ”शर्मा आगे कहते हैं।

अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद, ये जादू है जिन्न का! तथा नागिन-3 अभिनेता जल्द ही टीवी पर वापसी करेंगे। “जैसे ही मेरी डबिंग खत्म हुई, मुझे शो में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला रब्ब से है दुआ. और मैं ऐसा था, यह टेलीविजन पर एक बार फिर से जाने का समय था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *